कंपनी सीवर के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से बच्ची की मौत, दूसरा गंभीर(VIDEO)

8/12/2018 12:59:50 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना गांव धुनेला के पास एक निजी कंपनी द्वारा खोदे गए सीवर के गड्ढे बच्चों के लिए मौत का कारण बन गए, जिसमें गिरने से दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए, एक की मौत हो गई जब्कि एक की हालात गंभीर बनी हुई है, जिसे इलाज के लिए सोहना के सामान्य अस्पताल से गुड़गांव रैफर कर दिया गया है। वहीं इस हादसे के बाद अपनी लापरवाही को ढकने के लिए कंपनी ने सुबह के समय गड्ढों पर खतरे के निशान पर खतरे की पट्टी लगानी शुरू कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान पर कंपनी संचालकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

बताया जा रहा है के गांव धनेला निवासी यह बच्चे 9 वर्षीय रीता अपने पड़ोसी बच्चें 11 वर्षिय सुमित के साथ पढ़ाई करके अा रही थी। रास्ते में जहां बीपीएल प्लॉट कटे हुए हैं उसी के पास एक निजी कंपनी ने सीवर के लिए गड्ढा खोदा था,

जिसमें बरसात का पानी भरा हुआ थ, बच्चों का अचानक पैर फिसल गया और वे उस खड्डे में गिर गए वह इस दौरान 9 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई पुलिस ने परिजनों के बयान पर सेंट्रल पार्क कंपनी के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
 

Deepak Paul