अस्पताल में युवती ने चिकित्सक को थप्पड़ मारा, वीडियो हुआ वायरल

7/24/2021 4:30:35 PM

हिसार(विनोद):  शहर के नागरिक अस्पताल में डयूटी दे रहे चिकित्सक को एक मरीज के साथ युवती थप्पड मारा दिया। इस मामले का वीडियो देखते ही देखते लोगों को बीच वायरल हो गया और यह वीडियों के पास भी पहुच गया।  सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में डा. हिमांशु जांगडा की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु जांगडा ने बताया कि वे नागरिक अस्पताल में एमओं के पद पर तैनात है वे रात को आठ से सुबह आठ बजे तक अमरजेंसी वार्ड में डयूटी पर थे। एक युवती एक महिला मरीज को लेकर वार्ड मे आई और यहा हगांमा शुरु कर दिया। गुस्साई युवती ने चिकित्स को थप्पड जड दिया। डा. के थप्पड मारने के विरोध में नागरिक अस्पताल के चिकित्सको दो घंटे हडताल रखी। इस दौरान अमरेजेसी व पोस्टमार्टम की प्रकिया रही परंतु ओपीडी बंद रखी। चिकित्सक सुरेश कुमार ने बताया कि एक युवती ईलाज के लिए और उसने बताया कि उसके पेट में दर्द है उसके साथ एक अटैंडेट भी आई थी। 

उन्होंने बताया कि ईलाज के दौरान मरीज महिला को इंजन दिया गया तथा ईलाज संबंधित जानकारी ली गई जबकि चिकित्सक अपने रैस्टिंग रुम में मौजूद थे तब उक्त महिला की अटैंडेंट तथा उसके साथ आए लडके डाक्टर के कक्ष जा कर वीडियो बनानी शुरु कर दी। चिकित्सक द्वारा वीडियों का विरोध करने पर युवती ने डा. के साथ बहस शुरु कर दी और डा. को थप्पड मार दिया। इसको लेकर चिकित्सक हडताल पर रहे। डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि युवती ने चिकित्सक के थप्पड मारा है इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करके छाबनीन शुरु कर दी है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha