छात्रा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, टूर से घर वापस लौटते समय तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

11/28/2022 10:52:21 AM

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां कार ने बाइक पर जा रहे पिता-पुत्री को इतनी जोर से टक्कर मारी कि बाइक हवा में उछल गई। जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्रा ने कभी नहीं सोचा होगा कि ये उसका आखिरी टूर होगा

बताया जा रहा है कि छात्रा कॉलेज टूर पर गई थी। उसके बाद जब वह अपने पिता के साथ घर जाने के लिए निकली तो कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे छात्रा की मौत हो गई। छात्रा ने कभी नहीं सोचा होगा कि यह उसका आखिरी टूर होगा।

घायल पिता को तो ये भी नहीं पता है कि उसकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही है। मृतका छात्रा के चाचा ने बताया कि वह रायपुर के रहने वाले है। उन्हें फोन पर सूचना मिली थी उनके भाई और भतीजी का एक्सीडेंट हो गया है लेकिन अस्पताल पहुंच कर पता चला कि उनकी भतीजी की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि मन्तशाह डीएवी गर्ल्स कॉलेज से बीए कर रही थी। वह कॉलेज टूर पर मंसूरी गई हुई थी और उसी को लेने के लिए मेरा भाई कॉलेज आया था।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी कुशल पाल राणा ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी जिसमें एक लड़की की मौत हो गई है और उसके पिता घायल है। एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana