Snapchat पर दोस्ती कर छात्रा से साथ दुष्कर्म, आरोपी ने दी जान से मारने की दी धमकी, मामला दर्ज

2/2/2023 3:12:27 PM

कैथल(जयपाल) : शहर में एक बीए फाइनल ईयर की छात्रा के साथ स्नैपचैट पर दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी है। छात्रा की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

दिल्ली के युवक के साथ हुई थी दोस्ती, 3 महीने में कई बार किया दुष्कर्म

 

पुलिस को शिकायत देकर छात्रा ने बताया कि स्नैपचैट पर उसकी दोस्ती दिल्ली के मुहाना निवासी दीपक के साथ हुई थी। अपने झांसे में फंसाकर आरोपी ने उसकी कुछ अश्लील फोटो भी ले ली। इसके बाद उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। एक बार आरोपी उसे अपने साथ अमृतसर ले गया और वहां जाकर भी उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पिछले साल 30 अक्टूबर से 30 जनवरी तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। यही नहीं किसी को इसके बारे में बताने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

 

 

पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने मामला किया दर्ज

 

 महिला थाना प्रभारी डॉ नन्ही देवी ने बताया कि पीड़िती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। वहीं उन्होंने मासूम लड़कियों को सचेत करते हुए सोशल मीडिया पर बैठे भेड़ियों से सावधान रहने की नसीहत दी। थाना प्रभारी ने कहा कि महिलाओं को सोशल मीडिया पर अजनबी से दोस्ती करने और चैट करने के दौरान सावधान रहना चाहिए। वहीं किसी के साथ अपनी तस्वीरें साझा करने से भी बचना चाहिए। यही नहीं किसी अजनबी से मिलने के लिए हमेशा सार्वजनिक स्थान का चुनाव कर महिलाएं इस तरह की स्थिति में फंसने से बच सकती हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल-कॉलेजों में भी छात्राओं में इस तरह की जागरूकता फैलाई जानी चाहिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan