गलत नीयत से बच्ची को ले जा रहा था साथ, शोर मचाने पर उतारा था मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

6/7/2023 4:57:28 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले में 8 वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को मात्र 10 घंटे में ही काबू कर लिया। आरोपी कोलकाता का रहने वाला है और वह वारदात के बाद कोलकाता भागने की फिराक में था। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना सराय में पोक्सो एक्ट और हत्या के प्रयास के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। 

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बिजेंद्र है। वह फरीदाबाद में डीएलएफ एरिया में फैक्ट्री में काम करता था जिसकी उम्र 30 साल है और वह शादीशुदा है। उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ कोलकाता में रहती है। कल दोपहर को सराय एरिया में रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई, जिसे उसके परिजन लगातार तलाश कर रहे थे। जिससे पता चला कि वह पड़ोस में आरोपी के मकान की तरफ गई थी। बच्ची के परिजन वहां पहुंचे तो उन्हें एक मकान में खून की कुछ बूंदे पड़ी देखी जिसके बाद उन्होंने आसपास चेक किया और जब वहां पर पड़े बेड को खोला गया तो उसमें एक ट्रंक मिली। ट्रंक को खोलकर देखा गया तो उसमें बच्ची को डाल रखा था। बच्ची के हाथों की नस काट रखी थी। बच्ची के परिजनों ने तुरंत पुलिस को संपर्क किया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को सफदरजंग रेफर कर दिया गया। बच्ची को तुरंत सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया। थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ सारी रात हॉस्पिटल में ही मौजूद रहे। बच्ची के परिजनों के शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी बीच थाना प्रभारी द्वारा इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई जिसके पश्चात क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस की टीम ने मिलकर आरोपी की तलाश की और उसे काबू कर लिया। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने बदनियत से बच्ची को अपने घर ले गया और बच्ची के चिल्लाने पर उसे चुप कराने के लिए उसके हाथ की नस काटकर उसे लोहे की ट्रंक में डालकर बेड में छुपा दिया ताकि किसी को पता ना चले। आरोपी वारदात के पश्चात कोलकाता भागने की फिराक में था, परंतु पुलिस की तत्परता से आरोपी को तुरंत काबू कर लिया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana