घर से इंटरव्यू देने निकली छात्रा का शव  नहर से बरामद, मौत बनी रहस्य(video)

6/10/2018 3:13:57 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में घर से इंटरव्यू  देने के लिए निकली छात्रा का शव नहर से बरामद होने का मामला सामने अाया है। छात्रा का शव नहर से गली सड़ी हालत में बरामद किया गया है। बताया जा हा है कि मृतका 7 जून को घर से पिता के साथ इंटरव्यू देने के लिए निकली थी।  लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज का मामले की जंच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मृत छात्रा शिल्पा हाल ही में एम एस सी पास करने के बाद लेक्चरार की नोकरी के लिए करनाल के खालसा कॉलेज में पिता बलदेव के साथ इंटरव्यू देने के लिए आई थी, इंटरव्यू देने के बाद बलदेव ने शिल्पा को काछवा गांव में घर जाने के लिए बस स्टैंड से ऑटो में बिठा दिया और खुद किसी कार्य मे लिए करनाल में ही रुक गया।

 उस दिन से शिल्पा घर नही लौटी तो परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी। कल पानीपत के गांव जोन्धन में लिंक नहर में युवती का शव गली सड़ी हालत में मिला ग्रामीणों में शव की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। हालाकि छात्रा की मौत रहस्य बनी हुई है।  

Deepak Paul