युवती के दोस्त ने हाथ पैर तोड़कर सड़क पर छोड़ा, रातभर तड़पती रही, अस्पताल ले जाते वक्त मौत

11/10/2022 7:45:15 PM

फरीदाबाद(अनिल): हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवक द्वारा प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामने आया। आरोपी प्रेमी युवती को अधमरी अवस्था में सेक्टर-22 स्थित सोहना मोड के पास छोड़कर फरार हो गया था। पीड़िता पूरी रात मदद के लिए तड़पती रही। गुरुवार सुबह परिजनों को किसी ने पीड़िता के यहां पड़े होने की सूचना दी। युवती के घर वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने एक पुलिस को एक वीडियो भी दिखाई, जिसमें वह आरोपी का नाम बता रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

बुधवार सुबह काम के लिए निकल कर वापस नहीं लौटी थी युवती 

 

मृतका की मौसी सरिता ने बताया कि 19 वर्षीय रोशनी बिहार के आरा जिले की रहने वाली थी।  वह फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में रहती थी और एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी। सरिता ने बताया कि रोज की तरह वह बुधवार की सुबह भी काम के लिए घर से निकली थी, लेकिन शाम को वह वापस नहीं लौटी। गुरुवार सुबह एक राहगीर ने फोन कर रोशनी को लेकर सूचना दी। इसके बाद जब सरिता का भाई रोशनी के पास पहुंचा तो उसकी हालत बेहद खराब थी। रोशनी के दोनों हाथ पैर भी टूटे मिले। अस्पताल ले जाते समय रोशनी ने बताया कि उसका यह हाल महेंद्र ने किया है। सरिता ने कहा कि उसकी भांजी की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी महेंद्र को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

 

क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम कर रही मामले की जांच

 

फिलहाल मृतका के भाई की शिकायत पर मुजेसर थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सूबे सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक से लेकर क्राइम ब्रांच तक की टाइम इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan