प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने ब्लेड से काटा हाथ, कहा- जबरदस्ती कर रहे परिजन

12/14/2018 3:27:58 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में एक युवक अपनी प्रेमिका से दूर होने से इतना आहत हुआ कि उसने अपने हाथ की नश काट ली। उसका कहना है कि उसकी प्रेमिका के घर वाले उसकी जबरन शादी करा रहे है। युवक ने युवती के परिजनों के खिलाफ इस बारे में मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए तो उसने कहा कि वह अपनी मनमर्जी से शादी कर रही है।



युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी प्रेमिका पर दवाब बनाया जा रहा है। उसकी अपनी प्रेमिका से पहले ही शादी हो चुकी है, हालांकि उसके पास कोई प्रमाण पत्र नहीं है। लेकिन शादी की एक सीडी है जोकि सच्चाई के तौर पर वह पुलिस व उसके परिजनों को दिखा चुका है।



एसपी को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि उसकी शहर में एक दुकान है। जिस पर वह लड़की काम पर लगी थी। दोनों में आपसी बाते होने लगी और फिर वह एक दूसरे से प्रेम करने लगे। 



आरोप है कि इस बारे में युवती के परिजनों को पता चला तो वह धमकी देकर गए कि उसकी बेटी से दूर हो जा वरना जान से मार देंगे और उसकी प्रेमिका को साथ लेकर चले गए। युवक ने बताया कि अब तक वह हरियाणा डीजीपी, रेंज आईजी से लेकर एसपी तक सभी को शिकायत दे चुका है लेकिन पुलिस की तरफ से उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही जा रही है। 

Rakhi Yadav