शादी से मुकरा प्रेमी तो प्रेमिका ने लगाया मौत को गले

5/23/2018 2:48:14 PM

बराड़ा(अनिल कुमार):  मुलाना के गावं सुहाना में एक लड़की को अपने प्यार की कीमत  जान गंवा कर देनी पड़ी। लड़की ने प्रेमी द्वारा शादी से मना करने पर जहरीला पदार्थ गटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया। 

दरअसल, 18 वर्षीय अनमोल का अपने मामा के गांव में आना जाना था। वह अक्सर छुट्टियों में अपने मामा के गांव पटियाला आया जाया करती थी। इस दौरान उसकी दोस्ती सर्वजीत सिंह निवासी राई माजरा पटियाला के साथ हो गई। इस दौरान लड़के ने उससे शादी करने का वादा किया।

यही बात अनमोल ने अपने पिता शमशेर सिंह को बताई। बेटी की चाहत को देखते हुए पिता ने सर्वजीत सिंह को परिवार सहित शादी की बात करने को बुलाया। लेकिन वह अकेला ही आया और उसने युवती से शादी करने से मना कर दिया।

जिसके बाद अनमोल मानसिक रूप से परेशान हो गई और उसने सल्फास खा लिया। पिता ने उसे एमएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर आरापी प्रेमी को हिरासत में ले जामच शुरू कर दी है। 


 

Rakhi Yadav