प्रेम जाल में फंसाकर चलाता था गौरखधंधा, 20,000 रुपए में सप्लाई होती थी लड़की

8/11/2017 1:01:31 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक):क्राइम ब्रांच बड़खल पुलिस ने करीब 200 से अधिक लड़कियों को जिस्मफरोशी के गोरखधंधें में ढकलनें के आरोप में एक लड़का और लड़की को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया हैं। ये दोनों देश छोड़कर भागने की फिराक में थे। बुकियों व होटलों में ग्राहकों को लड़कियों को परोसकर धन कमानें का काम करते थे। पुलिस ने लड़की को उसी वक्त अदालत में पेश किया, जिसे नीमका जेल भेज दिया गया और आरोपी दीपक टंडन को आज अदालत में पेश किया जाएगा। एन.आई.टी. डी.सी.पी. आस्था मोदी का कहना हैं कि मुकद्दमा नंबर 94 दिनांक 20 जून 2017 हैं, जोकि सैक्टर-16 स्थित महिला थानें में दर्ज हैं। जिसमें एनएच दो, एनआईटी फरीदाबाद निवासी दीपक टंडन, उसका भाई हितेश टंडन व एक लड़की रंजीता (काल्पनिक नाम) हैं। इस मुकद्दमें में भारतीय दंड सहिंता की धारा 323, 354, 376, 120 B, 506, 34  का इस्तेमाल किया गया हैं। 

शालीमार ,दिल्ली निवासी पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहां कि दीपक ने उसे पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और बाद में शादी का झांसा देकर, उसके साथ उसने बलात्कार किया। जब विरोध किया गया तो उसके साथ मारपीट की गई। उनका कहना हैं कि 3 दिन पूर्व इस केस की आगे की कार्रवाई के लिए बड़खल क्राइम ब्रांच के इंचार्ज विमल कुमार को सौपी गईं थी और इस कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए क्राइम ब्रांच के इंचार्ज विमल कुमार ने आरोपी दीपक टंडन व साथी लड़की रंजीता ( काल्पनिक नाम) को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देर रात गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी दीपक टंडन ने बताया कि इस जिस्मफरोशी के गोरखधंधा पिछलें 10 सालों से लगातार कर रहा हैं और उसके साथ अब तक इस धंधें में करीब 200 लड़कियां जुड़ चुकी हैं।

प्रति लड़की से 20,000 रुपए का करता था कारोबार
आरोपी ने बताया कि प्रति लड़की से वह प्रति दिन 20000 रुपए का कारोबार करता हैं और उसमें उस प्रति लड़की को 8000 रुपए प्रतिदिन देता हैं। उनका कहना हैं कि रंजीता नए-नए लड़कियों को प्रतिदिन इस जिस्मफरोशी के गोरखधंधें के लिए तैयार करती थी और उनको दिखती बड़े-बड़े सपनें थीं। दीपक अच्छे घरों की लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसता था और शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता था। ये धंधा दिल्ली,फरीदाबाद व गोवा में धड़ल्ले चल रहा हैं।