12वीं परीक्षा के दौरान छात्राओं से हुई थी छेड़छाड़, 6 महीने बाद विरोध करने वाले युवक की हत्या

10/10/2019 11:38:44 AM

गोहाना (सुनील): गोहाना के बड़ौता गांव में पुरानी रंजीश के चलते दो दिन पहले ही एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक राकेश की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने गांव में पंचायत बुलाई, जिसमें इस मामले में आरोपियों को बचाने के आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ नारे बाजी की। ग्रामीणों ने कहा है कि अगर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वो कोई भी बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होंगे और तब तक मृतक राकेश के शव का अंतिम संस्कार भी नहीं करेंगे।

गौरतलब है की गोहाना सोनीपत रोड पर बड़ौता बाईपास के पास दो दिन पहले ऑटो रूकवाकर उसमें सवार युवक राकेश पर कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया था। घायल राकेश (18) ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने नगर गांव के सरपंच के भाई पर भी हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाए हैं। ग्रामीणों ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग की।



ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सरपंच और उसके भाई की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे शव भी नहीं लेंगे। मृतक के भाई शिव कुमार ने बताया कि इस मामले में जब उसने अपने भाई को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे ऊपर पर चाकू से हमला कर दिया, जिस के उसके हाथ की उंगलियों पर गहरे जख्म लग गए।



बड़ौता गांव के पूर्व सरपंच ने बताया कि इसी साल मार्च में 12 कक्षा के पेपर देने के लिए कुछ लड़कियां दूसरे गांव नगर में गई थी। वहां नगर गांव के कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ बतमीजी की थी। इसको लेकर कई बार नगर गांव के सरपच के पास जाकर बताया गया, लेकिन बात इतनी बढ़ गई कि मृतक राकेश की नगर गांव के लड़कों के साथ कहा सुनी भी हो गई थी। इसी रंजिशन नगर गांव के सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर राकेश की हत्या करवा दी।

वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ कप्तान ने बताया पुलिस इस मामले में करवाई कर रही है। इसमें आठ से दस युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam