महम के सरकारी अस्पताल में जीएनएम ने लगाई फांसी(Video)

5/16/2018 11:01:09 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के महम सिविल हस्पताल में जीएनएम के पद पर नौकरी करने वाली महिला ने अस्पताल में बने क्वार्टर में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। मृतक महिला जीएनएम पूनम 2007 से महम के सरकारी अस्पताल में कार्यरत थी। मूल रूप से रोहतक की रहने वाली पूनम की शादी शिमली गांव में हुई थी और महम के सरकारी अस्पताल में नौकरी करती थी। आत्महत्या के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। मौके का मुआयना करने के लिए एफएसएल की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।



जानकारी के मुताबिक, बुधवार को सुबह साढे दस बजे उसने अपने क्वार्टर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं मृतक के ससूर उमेद सिंह ने बताया कि उसका बेटा भी नौकरी करता है और बहु यहां महम में नौकरी करती थी। और इसे कल ही घर से यहां छोड़ कर गए थे। मृतक महिला मानसिक रूप से परेशान थी रोहतक पीजीआई से ईलाज चल रहा था। और इसने पहले 2005 में नींद की गोलियां खा ली थी। लेकिन और कोई परेशानी नहीं थी। मेरा लड़का व बहू महम में रहते थे, सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था।

इसके अलावा थाना प्रभारी मंजीत मोर ने बताया कि फांसी लगाने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, परिजन आ रहे हैं। महिला ने अस्पताल में बने क्वार्टर में चूनी से पंखें से लटक कर फांसी खाई है। मौके पर एफएसएल टीम बुला ली गई है। फिलहाल वे मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

Shivam