‘गोवा पुलिस मुर्दाबाद’ के नारों के साथ सड़क पर उतरे ढाका खाप के लोग, सरकार को दी बड़ी चेतावनी

8/31/2022 6:18:45 PM

हिसार: टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की हत्या मामले की जांच के लिए गोवा पुलिस बुधवार को हिसार पहुंची। गोवा पुलिस ने सोनाली के परिवार वालों के बयान दर्ज करने के साथ ही बीजेपी नेत्री के फार्म हाउस पर जाकर जांच भी की। इसी बीच परिवार ने गोवा पुलिस की जांच पर भरोसा ना दिखाते हुए सीबीआई को केस सौंपने की मांग एक बार फिर तेज कर दी है। वहीं ढाका खाप ने भी हिसार पहुंच कर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के लिए सरकार को चुनौती दी है। खाप के लोगों ने ‘गोवा पुलिस मुर्दाबाद’ और ‘सीबीआई जांच हों’ के नारे लगाते हुए हिसार की सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया। इसी के साथ खाप के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सोनाली फोगाट की हत्या की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी, तो वे आंदोलन का रास्ता अपनाने के लिए मजबूर होंगे।

 

 

आंदोलन करने की चेतावनी के साथ ढाका खाप का प्रदर्शन

 

हरियाणा ढाका खाप के प्रधान दिनेश ढाका ने कहा कि सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में हम गोवा सरकार की कार्यवाही और गोवी पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच करवाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात भी की थी। सीएम मनोहर लाल ने भी इस मामले की सीबीआई जांच करवाने का आश्वासन भी दिया है। हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश भी कर दी है। इसके बावजूद गोवा सरकार अभी भी सीबीआई को मामला ट्रांसफर करने को लेकर कोई विचार नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही यह मामला सीबीआई को नहीं सौंपा जाता है, तो खाप के लोग इसे लेकर बात करेंगे और आंदोलन करने पर भी रणनीति बनाई जा सकती है।

 

 

सीबीआई जांच की मांग को लेकर दोबारा सीएम से मिल सकता है परिवार

 

बताया जा रहा है कि  सोनाली फोगाट का परिवार सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर सकता है। सोनाली की बेटी यशोधरा, बहन, जीजा व भाई जल्द ही दोबारा सीएम से मिलकर सीबीआई जांच के लिए दूसरा पत्र भी सौंप सकते हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही सोनाली के परिवार ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। वहीं गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत अपनी पुलिस की जांच से खुश हैं और यह मामला सीबीआई को सौंपने का गोवा पुलिस का अभी कोई इरादा नहीं है। वहीं परिवार गोवा पुलिस से नहीं, बल्कि सीबीआई से ही मामले की जांच चाहता है ताकि हत्या की साजिश में शामिल अन्य लोगों के नाम से भी पर्दा उठ सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan