दिनदहाड़े गोहाना में 6 युवकों ने की हवाई फायरिंग, 1 घायल

1/23/2017 4:09:29 PM

गोहाना (सुनील जिंदल):गोहाना के वाल्मीकि चौक पर गाड़ी हटाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। जिस में एक युवक घायल हो गया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर मामले की जांच शुरु कर दी वही घायल युवक को गोहाना के नागरिक हस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद बस्ती में दहशत का माहौल बना हुआ है।

गोहाना के वाल्मीकि बस्ती के रहने वाले घायल युवक रवि ने बताया कि वो शहर में ऑटो चलता है और सब्जी मंडी से ऑटो लेकर अपने घर खाना खाने के लिए आ रहा था। रास्ते में उनकी गली के बहार सड़क पर एक कार खड़ी हुई थी, जिसे रवि ने कार चालक को वहा से आगे-पीछे करने के लिए कहा। लेकिन कार चालक ने वहां से कार नहीं हटाई बल्कि रवि के साथ झगड़ना शुरु कर दिया। इस दौरान कार में और सवार कुछ युवकों ने बन्दुक की बट रवि के सर में दे मारी और हवा में गोलियां चलते हुए मौके से फरार हो गए।

इस घटना में बस्ती के पास बैंक के एक अधिकारी की गाड़ी को भी नुकसान हुआ है। घायल रवि को उपचार के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल युवक व् आस-पास के लोगों की माने तो स्विफ्ट कार में पांच से छे युवक सवार थे। जिन में सभी के पास हथियार मौजूद थे और तीन से चार गोलियां चली हैं।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रवि के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ फायरिंग व मार पिटाई का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।