अब अगली लड़ाई के लिए तैयार रहे प्रदेश सरकार: भूपेंद्र हुडा

12/3/2016 7:10:22 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना सोनीपत रोड पर सब्जी मंडी मे आयोजित एक कांग्रेस नेता के पिता की पुण्यतिथि पर मुख्य अतिथि के तौर पर गोहाना पहुंचे पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र हूडा व रोहतक से सांसद दीपेंद्र हूडा ने बीजेपी सरकार पर जम कर हमला किया।

उन्होंने कहा की कहा अब अगली लड़ाई के लिए तैयार रहें जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी तो मैंने सरकार को एक साल का समय दिया था। यदि सरकार जनिहत के काम करती तो मैं सरकार की बढ़ाई करता। अब सरकार जनविरोधी फैसले ले रही है तो सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा अब तक लिए गए सभी फैसले गलत है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर गोहाना सोनीपत रोड पर गांव लाठ-जौली में ही रेल कोच फैक्टरी लगाई जाएगी। भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा अब तक लिए गए सभी फैसले गलत हैं। धान के रेट घटे हैं, चावल के कम नहीं हुए, कपास का रेट कम हुआ कपड़े के रेट नहीं। इस प्रकार के अनेक मामले हैं जिनके खिलाफ आवाज उठानी होगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा लिया गया नोटबंदी का फैसला तो ठीक है लेकिन सरकार की व्यवस्था ठीक नहीं है आम आदमी परेशानी झेल रहा है।

वही रोहतक के सांसद दीपेंद्र हूडा ने एस.वाई.एल के मामले में पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। पंजाब सरकार में चुनाव के दौरान प्रचार के लिए जाने पर  गोल मोल जवाब दिया। हरियाणा में युथ चुनाव को लेकर कहा कि सभी ने मेहनत की सब लोग साथ आकार जन विरोधी भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने की बात कही।