रेस्टोरेंट संचालक, मुख्यारोपी का पिता गिरफ्तार

12/11/2016 2:14:19 PM

गोहाना (अरोड़ा): शहर के सरकारी कालेज की छात्रा के अपहरण, दुष्कर्म व हत्या के मामले में महिला थाना खानपुर पुलिस ने रैस्टोरैंट के संचालक राधेश्याम और मुख्यारोपी गांव खानपुर कलां के विक्रम के षड्यंत्रकारी पिता रोहताश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। उधर, मुख्यारोपी विक्रम अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस छात्रा के शव को भी बरामद नहीं कर पाई है। गांव भंडेरी निवासी एवं राजकीय कालेज में बी.एससी. की छात्रा का गत 12 नवम्बर को कालेज के बाहर से अपहरण कर लिया था। छात्रा के पिता ने बरोदा थाना में शिकायत देकर गांव खानपुर कलां के विक्रम व अंजलि पर अपहरण का संशय जताया था। 


छात्रा के पिता ने पुलिस पर प्रारंभिक जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और उच्चाधिकारियों से संपर्क किया। इसके बाद जांच के लिए एस.आई.टी. गठित की गई। एस.आई.टी. ने तफ्तीश करते हुए 29 नवम्बर को मामले का पटाक्षेप किया। तफ्तीश में खुलासा हुआ था कि गांव खानपुर कलां का विक्रम ने छात्रा का कालेज के बाहर से 12 नवम्बर को अपहरण किया था और उसी दिन शहर में मुगलपुरा स्थित राधे-राधे रैस्टोरैंट ले जाकर दुष्कर्म किया और हत्या कर दी थी। विक्रम ने रैस्टोरैंट संचालक राधेश्याम, उसकी पत्नी महक और कारिंदे बिजेंद्र व विकास के साथ मिल कर छात्रा के शव को खुर्द-बुर्द कर दिया था। 


इस मामले में पुलिस ने रैस्टोरैंट संचालक की पत्नी व दोनों कारिंदों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। ये तीनों आरोपी जेल जा चुके हैं। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि छात्रा हत्याकांड के षड्यंत्र में विक्रम का पिता रोहताश भी शामिल है। महिला थाना खानपुर की पुलिस ने रैस्टोरैंट संचालक राधेश्याम और रोहताश को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया है।  पुलिस कहना है कि आरोपियों से मुख्यारोपी विक्रम व छात्रा के शव को लेकर पूछताछ की जा रही है।