प्रिंटिंग प्रेस की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, कम्बल व शादी कार्ड लेकर फरार

12/12/2019 2:54:04 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में चोरो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। जहां लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला गोहाना के मेन बाजार का है जहां चोरो ने देर रात एक प्रिंटिंग प्रेस की दुकान का स्तर तोड़ कर दुकान में रखे कम्बल व शादी कार्डो के अलावा करीब 12 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए है।



जानकारी के मुताबिक घटना का पता सुबह चला जब दुकान के आस पास रहने वाले लोगों ने देखा की दुकान के सटर का ताला टुटा हुआ है। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने बताया कि देर रात वो अपनी दुकान को बंद कर गए थे और सुबह पदोष में रहने वाले दुकानदार का फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए है। सूचना मिलते ही मौके पर जाकर देखा तो सटर का एक साइड का ताला तोड़ कर सटर ऊपर कर वहां से चोर दुकान में रखा कैश व सामान लेकर फरार हो गए।



वहीं वहां के दुकानदारों की माने तो एक सप्ताह पहले भी इसी चौक पर एक कपडे की दुकान पर इसी तरीके से चोरी की गई थी। बताया जा रहा है कि लगातार शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिस के चलते दुकानदार रात के समय बाजार में पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग कर रहे है। वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। 

Isha