गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला गोहाना, एक को लगी गोली, पर्ची फेंक मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

1/21/2024 2:02:26 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में आज सुबह बदमाशों ने हलवाई की दुकान पर हमला कर दिया। बाइक पर आए तीन बदमाशों ने फेमस मातूराम जलेबी वाले की दुकान पर 40 राउंड फायरिंग की। इससे दुकान पर दूध देने आया व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। घायल को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वहीं फायरिंग करने के बाद भागते हुए उन्होंने चिट्ठी फेंकी। जिसमें रंगदारी की मांग की गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई है। 

2 करोड़ की मांगी रंगदारी 

इस रंगदारी चिट्ठी में दो करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की है तथा साथ में यह भी लिखा गया है कि रुपए नहीं देने पर कोई भी दुकान पर बैठने वाला नहीं बचेगा। वहीं इस दुकान से महिला थाना महज सौ मीटर की दूरी पर है। बदमाश फायरिंग कर बचकर भाग निकलने में कामयाम भी हो गए। बता दें कि इससे पहले भी इनके यहां रंगदारी को लेकर धमकी मिली थी, बाद में पुलिस ने उन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था।

मौके पर 30-40 गोलियों के खोल किए बरामद

दुकान के मालिक नीरज और कारीगर संदीप ने बताया कि हम सब अपनी दुकान पर काम कर रहे थे। तीन बदमाश फायरिंग करते आए, उन्होंने कई राउंड फायर किए है। पहले भी इस प्रकार से हो चुका है। उधर जैसे ही पुलिस को इस फायरिंग के बारे में पता चला तो पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से तीस से चालीस राउंड फायरिंग के खोल मिले है। 

वहीं दुकान संचालक नीरज की मां दर्शना का  कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने कहा है कि जिसने भी ऐसा किया है उनसे भी यही कहते हैं कि आप लोग भी प्यार से रहे। पहले भी इसी प्रकार की वारदात हुई थी। गोहाना व्यापारी मंडल ने भी मांग उठाते हुए कहा है कि काफी शर्मनाक घटना घटित हुई है और बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए और व्यापारी वर्ग में भय का माहौल है। पुरानी मंडी सबसे सुरक्षित मंडी मानी जाती है, लेकिन यहां पर इस प्रकार की वारदात के बाद हर कोई व्यापारी डर के साए में है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana