मंदिर सहित 6 दुकानों में लाखों की चोरी, CCTV में कैद चोर (VIDEO)

3/10/2018 5:35:57 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही ताजा मामला गोहाना पानीपत रोड का है, जहां चोरों ने दुकानों की छत से सेंध लगाकर एक मंदिर सहित 6 दुकानों में चोरी कर लाखों के सामान पर हाथ साफ किया। चोरी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दुकान की छत तोड़ लगाई सेंध
दुकानदार अनिल व संजय ने बताया कि उनकी पानीपत रोड पर चुंगी के पास सोलर अौर बिजली के सामान की दुकान है। जिसमें रात करीब दस बजे चोरों ने छत तोड़कर दुकान में रखा लाखों का बिजली का सामान, गले के इलावा दान पात्र में रखी हजारों रुपए की नकदी चोरी कर ली। इतना ही नहीं दुकान में लगी एलइड़ी टीवी को भी तोड़ दिया। चोरी की घटना उनकी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

भागते एक चोर को पकड़ा
चोरो ने आस-पास की पांच और दुकानों के इलावा पास के एक मंदिर के दानपात्र को भी चुरा लिया। एक दुकान में सो रहे दुकानदार को जब रात को छत से आवाज हुई तो उसने बाहर जाकर देखा तो एक चोर को भागते समय पकड़ लिया और एक कमरे में बंद कर दिया।

पुलिस के फोन न उठाने से दुकानदारों में रोष
दुकानदारों ने पुलिस पर समय पर नहीं पहुंचने का भी आरोप लगाते हुए कहा की उन्होंने रात को कई बार सो नंबर पर फोन करने के बाद भी किसी ने उनका फोन नहीं उठाया। दुकानदारों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है। उध पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है
 
पुलिस कर रही जांच
पुलिस का कहना है कि दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। दुकानदारों ने एक चोर को पकड़ रखा था जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर उसे पूछताछ शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे में लिया गया है। 

दुकानदारों ने की पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग
दुकानदार शहर में रात के समय पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। दुकानदारों का कहना है तीन महीने पहले भी यहां कई दुकानों में चोरी हुई थी लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।