JJP में जाना पाप हो गया, मैं मरते दम तक दुष्यंत ने नहीं मिलूंगाः गौतम(VIDEO)

12/27/2019 4:37:48 PM

डेस्कः जेजेपी में बगावत के रास्ते पर चल पड़े पार्टी के सबसे वरिष्ठ विधायक रामकुमार गौतम की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है। बीते दिन जहां उन्होंने नारनौंद में जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया, वहीं आज रामकुमार गौतम ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मरते दम तक मुलाकात ना करने की बात कह डाली। रामकुमार गौतम दुष्यंत चौटाला के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें दुष्यंत ने कहा था कि अगर रामकुमार गौतम की कोई शिकायत है तो उसे दूर की जाएगी और उसके लिए बाकायदा दादा गौतम से मुलाकात की जाएगी। 

बता दें कि  रामकुमार गौतम ने यहां ये भी कहा है कि उनका अब दुष्यंत चौटाला से हर प्रकार का नाता पूरी तरह से टूट चुका है। ऐसे में अब वो अपनी बनाई हुई राह और सोच के हिसाब से चलेंगे। उन्होंने कहा कि मुझसे जिंदगी में सबसे बड़ी भूल हुई जो जेजेपी में शामिल हो गया, और उन्होंने ये सबसे बड़ा पाप किया है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर राम कुमार गौतम ने कहा कि पार्टी जब राष्ट्रीय ही नहीं तो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का क्या मतलब। उन्होंने कहा कि उनके विरोध का कारण न तो कुर्सी प्रेम है और न कोई जातिगत वाली बात है। वह जाटों के समर्थन की वजह से विधायक बने हैं। जाटों ने उनका चुनाव लड़ा है और वोट उन्हें 36 बिरादरी ने दिए हैं। भाजपा के कैप्टन अभिमन्यु बहुत मजबूत थे। विधानसभा चुनाव में जाट बिरादरी साथ नहीं होती तो उनकी बहुत बुरी दुर्गति होनी थी। 

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को हमने डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनाया है। उसकी क्या हैसियत थी जीतने की। वह क्या हमारी मदद के बिना उचाना से जीत जाता। अगर हम सारे मदद न करते तो उसे बृजेंद्र की मां बुरी तरह हरातीं। 

Isha