Action मोड में नजर आए गोकुल सेतिया, कृषि कार्यालय पहुंच कर कहा- किसानों को प्रदान की जाएगी सहायता

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 04:03 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : सिरसा में पिछले कई दिनों से चल रही डीएपी खाद की किल्लत को लेकर आज सिरसा के विधायक गोकुल सेतिया पूरे एक्शन में नजर आऐ। गोकुल सेतिया आज अपने समर्थकों और किसानों को साथ लेकर सिरसा कृषि उप निदेशक कार्यालय पहुंचे और औचक निरीक्षण किया और डीएपी खाद के स्टॉक और आपूर्ति व सप्लाई को लेकर कृषि उपनिदेशक सुखदेव कम्बोज से मुलाकात कर उनसे तमाम जानकारी हासिल की।

स्थिति नहीं सुधरी तो मंत्रालय तक रखेंगे बात

खाद की कालाबाज़ारी को रोकने के लिए सिरसा उपायुक्त द्वारा जारी किये गए नंबरों को सार्वजनिक किया। उन्होंने कहा कि यदि एक दो दिन में स्थितियां नहीं सुधरी तो वो लोकायुक्त और सम्बंधित मंत्रालय तक अपनी बात रखेंगे। स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा कृषि विभाग कार्यालय के सभी रास्तों पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया। 

अधिकारियों से मुलाकात कर दिए निर्देश

मीडिया से बातचीत में सिरसा के विधायक गोकुल सेतिया ने कहा कि उन्होंने आज कृषि विभाग के अधिकारियों से मुलाकात कर उनसे कहा है कि डीएपी खाद की मांग को लिखित में सरकार को भेजा जाये और जो भी किसानों को दिक्कत आ रही है उन्हें दूर किया जाए।

उन्होंने बताया कि उपायुक्त द्वारा आज ही आदेश जारी किये गए हैं कि किसानों को साथ बिठा कर खाद वितरित की जाये वहीं अगर कहीं कालाबाज़ारी या अन्य कोई समस्या है तो उसके लिए भी उपायुक्त द्वारा नंबर जारी किये गए हैं जिन पर शिकायत की जा सकती है। गोकुल सेतिया ने कहा कि यदि फिर भी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो इसकी शिकायत लोकायुक्त और सम्बंधित मंत्रालय को भी करेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static