रिटायर्ड शिक्षिका से सोना व नकदी लूट मामला, बदमाशों पर पुलिस ने रखा 50,000 का ईनाम

7/27/2022 9:39:51 AM

पानीपत: तहसील कैम्प क्षेत्र के प्रकाश नगर में सोमवार को दिन के समय बुजुर्ग रिटायर्ड महिला शिक्षिका का घर में बंधक बनाकर नकदी व जेवरात लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज जारी करवाकर पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने 50,000 रुपए का ईनाम रखा है। बदमाशों की सूचना देने वाले की पहचान भी पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी।

थाना तहसील कैम्प के अंतर्गत प्रकाश नगर में सोमवार को लूट की उक्त वारदात की सूचना मिलते ही थाना तहसील कैम्प के प्रभारी इंस्पैक्टर फूल कुमार, सी.आई.ए.-1 के प्रभारी इंस्पैक्टर राजपाल, सी.आई.ए.-2 के प्रभारी इंस्पैक्टर वीरेन्द्र, सी.आई.ए.-3 के प्रभारी इंस्पैक्टर अंकित अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और मामला पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के संज्ञान में लाया गया। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त स्वयं वारदात स्थल का मुआयना किया और थाना तहसील कैम्प प्रभारी के अतिरिक्त तीनों सी.आई.ए. प्रभारियों को जल्द आरोपियों को पकडऩे के दिशा-निर्देश दिए।

पुलिस की टीमों ने विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद फुटेज की गहनता से छानबीन शुरू की तो एक जगह कैमरे में तीनों आरोपियों की फुटेज मिली। तीनों आरोपी एक बाइक पर हैल्मेट लगा व मुंह पर कपड़ा बांध कर आए थे। आरोपियों के संबंध में थाना तहसील कैम्प के प्रभारी इंस्पैक्टर फूल कुमार, सी.आई.ए.-1 के प्रभारी इंस्पैक्टर राजपाल, सी.आई.ए.-2 के प्रभारी इंस्पैक्टर वीरेन्द्र तथा सी.आई.ए.-3 के प्रभारी इंस्पैक्टर अंकित के मोबाइल नम्बर पर सूचना दी जा सकती है। 
 

Content Writer

Isha