एथलेटिक्स में गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी की चाकू मारकर हत्या(video)

12/31/2017 12:21:16 PM

करनाल (विकास): मधुबन गोल्फ स्टेडियम में प्रैक्टिस करने आए खिलाड़ी की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक एथलैटिक्स में गोल्ड मैडलिस्ट था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक को सल्फास भी दिया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर किया है। 

गांव बिर्चपुर निवासी शिव कुमार ने बताया कि उसका भतीजा संदीप (20) एथलैटिक्स का खिलाड़ी था। बीते दिन वह प्रैक्टिस करने के लिए स्टेडियम में गया था। करीब 9 बजे उसके पास संदीप का फोन आया कि चाचा जल्दी आ जाओ, उसके साथ झगड़ा हो गया है। जैसे ही वह मधुबन के लिए चला तो रास्ते में संदीप के दोस्तों ने फोन किया कि संदीप को झगड़े में किसी ने चाकू मार दिया है। उसे अस्पताल में ले जाया जा रहा है। इस दौरान जैसे संदीप के दोस्त उसे अस्पताल लेकर आए थोड़ी देर के पश्चात उसने दम तोड़ दिया। 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने एफ.एस.एल. टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी राजीव ने बताया कि संदीप के पेट में चाकू लगा हुआ था। जहरीला पदार्थ देने के मामले में पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो सकेगा।