पेंशन लेने आए बुजुर्ग से धोखाधड़ी कर छीनी सोने की अंगूठी, CCTV में कैद हुई वारदात

2/11/2022 9:33:10 AM

टोहाना (सुशील सिंगला) : बैंक से बुढापा पेंशन न मिलने पर जैन समाधि के रास्ते घर जा रहे बुजुर्ग से बाइक सवार चार युवक धोखाधडी करके सोने की अगूंठी ले गए जिसके बाद उसने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धोखाधड़ी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। बुजुर्ग ने सोने की अंगूठी डेढ तोले की करीबन 60 हजार कीमत की बताई है।

बुजुर्ग रघुबीर सिंह ने बताया कि वह पेंशन लेने के लिए आया था जब पेंशन नहीं मिली तो वह घर वापिस जा रहा था अचानक बाइक सवार युवक आए जिन्होंने उसे अपने झांसे में लेकर कुछ सुंघा दिया। पहले दो आरोपी थे लेकिन बाद में दो ओर आ गए जिन्होंने उसे लॉटरी में इनाम निकलने की बात कहकर उससे सोने की अंगूठी ले ली और भाग गए। उसने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।

थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि बुजुर्ग ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है जिस पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana