महंगी गाड़ी लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे गोल्डन ब्वॉय, हड़ताल के चलते कर्मियों ने किया ऐसा सलूक

11/15/2021 5:05:32 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर इस समय काफी पॉपुलर चल रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों की सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच उनके साथ फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी चर्चा बढ़ गई। नीरज चोपड़ा आज अपने होम टाउन पानीपत में एक पेट्रोल पंप पर स्पॉट हुए जहां उन्होंने अपनी पहचान छुपाने के लिए टोपी भी पहनी थी, ताकि उन्हें कोई पहचान न सके। वे पेट्रोल पंप अपनी महंगी चमचमाती कार लेकर आए थे, जिसे देख हर कोई दीवाना हो रहा था, लेकिन उस गाड़ी में नीरच चोपड़ा बैठे हुए हैं इस बात की जानकारी कुछ लोगों को ही हो पाई।



वहीं जब नीरज चोपड़ा पेट्रोल पंप पहुंचे तो वहां के कर्मचारियों ने उनके साथ ऐसा सलूक किया कि वहां पर कौतूहल का माहौल बन गया। अपनी महंगी मस्टैंग कार लेकर पानीपत के मतलौडा स्थित गंगा फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे नीरज चोपड़ा ने पहचान छुपाने के लिए सिर पर कैप और मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ था, यहां तक कि नीरज गाड़ी से भी नीचे नहीं उतरे, ताकि किसी को पता ही न चल सके। वहीं उनके साथ उनके चाचा सुरेन्द्र चोपड़ा भी अपनी फॉच्र्यूनर कार से आए थे। यहां पहुंचते ही पंपकर्मियों ने नीरज के साथ सेल्फी न मिलने पर उनकी महंगी और चमचमाती कार के साथ ही सेल्फी लेनी शुरू कर दी।

बता दें कि आज अपनी मांगों को लेकर पंप संचालकों ने पूरे हरियाणा में हड़ताल कर रखी है, जिस कारण पंप पर डीजल-पेट्रोल बेचा नहीं जा रहा। यह हड़ताल कर सुबह तक जारी रहेगी। लेकिन गोल्डन ब्वॉय के पंप पर तेल डलवाने पहुंचे तो उनको सौहाद्र्र पूर्ण तरीके से उनकी गाड़ी में तेल डाल कर वहां से रवाना किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam