गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की कार हुआ एक्सीडेंट, हरियाणा रोडवेज बस से हुआ हादसा

5/6/2022 4:20:16 PM

पानीपत (सचिन) : हरियाणा के पानीपत शहर के जीटी रोड पर लघु सचिवालय के सामने आज बड़ा हादसा हो गया। जहां ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा हरियाणा रोडवेज की बस के साथ हुआ है। 

गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है लेकिन हादसे में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। गाड़ी में नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा सवार थे। वह खुद ही गाड़ी को ड्राइव कर रहे थे। हादसे के बाद भीम चोपड़ा और रोडवेज चालक व परिचालक के बीच कहासुनी हो गई। 

इस दौरान रोडवेज चालक और परिचालक ने हरियाणा सीएम द्वारा भी उनका कुछ न बिगाड़े जाने की बात कही। इस बात को लेकर भीम चोपड़ा गुस्सा हो गए और उन्होंने एसपी को कॉल कर पुलिस बुलाई। जब तक मौके पर पुलिस पहुंची तब तक रोडवेज चालक और परिचालक ने हाथ जोड़कर भीम चोपड़ा से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह गरीब आदमी हैं। इस कार्रवाई से उनकी नौकरी पर बात आ सकती है। उन दोनों की अपील सुनकर भीम चोपड़ा ने उन्हें भविष्य के लिए आगाह करते हुए माफ किया और जाने दिया।

नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा ने बताया कि वह यमुना एंक्लेव की तरफ से जीटी रोड पर दिल्ली लैंड की तरफ चल रहे थे। उनके साथ हरियाणा रोडवेज की बस चल रही थी। दोनों अपनी अपनी साइड में थे। इसी बीच हरियाणा रोडवेज के चालक ने लापरवाही दिखाई और उनकी गाड़ी को साइड मार दी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana