गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने पानी में फेंका जेवलिन, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो (देखें VIDEO)

10/2/2021 2:50:05 PM

डेस्क: टोक्यो ओलंपिक में देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले हरियाणा के नीरज चोपड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। अपना खेल और जेवलिन नीरज को कितना प्रिय है, मालदीव में इसकी एक झलक भी देखने को मिली। उन्होंने एक ट्विटर पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह स्कूबा डाइविंग करते हुए अपने जेवलिन थ्रो की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी के अंदर नीरज ने रनअप लिया और फिर अपना जेवलिन फेंकने का स्टाइल दिखाया। 


इस वीडियो को शेयर कर नीरज चोपड़ी ने लिखा, 'आसमां पर, जमीन पर या अंडरवाटर, मैं हमेशा जेवलिन के बारे में ही सोचता हूं.' इसके साथ उन्होंने लिखा कि ट्रेनिंग शुरू हो गई है। नीरज के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैन्स भी नीरज के इस कारनामें को देखकर हैरान और चकित हैं। 

बता दें टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो ऐथलीट नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीत इतिहास रचा था। उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 87.58 मीटर का रहा। वह ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में भारत के लिए ओलंपिक में मेडल जीतने वाले पहले एथलीट बने। इससे पहले भारत ने ओलंपिक इतिहास में कभी भी ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में स्वर्ण पदक नहीं जीता था।

 

 

 

Content Writer

vinod kumar