गोल्डी बराड़ गैंग ने मरवाया हरियाणा का कारोबारी, रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी

3/1/2024 3:48:11 PM

रोहतक : रोहतक में वीरवार देर रात गुरुग्राम के स्क्रैप कारोबारी सचिन की हत्या कर दी गई। वहीं गोली लगने से उनकी मां घायल हो गई। कारोबारी अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर पंजाब में शादी के लिए जा रहा था। रास्ते में खाना खाने रुके थे। इसी दौरान कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर डालकर लिखा है कि सचिन बड़ा बुकी बनता था। गैंगस्टर ने पोस्ट में कौशल चौधरी और अमित डागर का भी जिक्र किया है।



ये लिखा पोस्ट में 

राम राम सभी भाइयों को भाइयों। मैं रोहित गोदारा गोल्डी बरार आज ये जो गुरुग्राम का बुकी (सचिन गोदा) जो खुद को दिल्ली का सबसे बड़ा (बुकी) मानता था। जिसकी आज लखन माजरा, हरियाणा ! में होटल पे हत्या हुई है। इसकी संपूर्ण जिमेदारी हम लेते हैं। ये हमारे दुश्मनों कौशल चौधरी और अमित डागर का पार्टनर था और इन्होंने जो सांचौर मर्डर वाला राजन कुरुक्षेत्र में मारा था। उसको हमारा भाई बताते हैं। हम उस राजन को नी जानते। हमारा जो भाई राजन है। वो नूह जेल में बंद हैं। 

शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

गुरुग्राम की न्यू कॉलोनी निवासी दर्शना देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके 4 बच्चे हैं। 29 फरवरी की रात करीब 8 बजे वह अपने बेटे सचिन व पुत्रवधू मोनिका व दो पोतों के साथ कार में सवार होकर गुरुग्राम से संगरूर शादी में शामिल होने जा रहे थे।
 



कारोबारी 3 बहनों का इकलौता भाई

मृतक कारोबारी की पहचान 35 वर्षीय सचिन और उनकी घायल मां की पहचान दर्शना देवी के रूप में हुई है। सचिन 3 बहनों का इकलौता भाई था। उसके 2 बेटे हैं। सचिन को 6 महीने पहले धमकी भी मिली थी। उससे रंगदारी मांगी गई थी।
 

होटल में खाना खाने रुके थे

रास्ते में रोहतक के गांव लाखनमाजरा के पास एक होटल में खाना खाने के लिए रुके। खाना खाने के बाद जब वह गाड़ी में बैठे तो इसी दौरान वहां एक सफेद रंग की गाड़ी आई। जिसमें 2-3 युवक सवार थे। जो अपने हाथों में हथियार लिए हुए थे। इसी बीच उन्होंने बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Manisha rana