गोल्डी हत्याकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया काबू, अन्य की तलाश जारी

12/4/2021 8:02:34 PM

करनाल (केसी आर्या) : करनाल के गोंदर गांव में गोल्डी नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेगी। जबकि आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। 

जानकारी के मुताबिक बता दें कि करनाल के निसिंग में शादी समारोह में 2 लड़कों गोल्डी और अजीत के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। वहां पर शादी का कार्यक्रम खराब ना हो इसलिए परिवार के लोगों ने दोनों को समझाया और मामला शांत करवा दिया। लेकिन उसके बाद उसी शाम को गोल्डी को फोन आया और उसे घर से बाहर बुलाकर उसके साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

पुलिस ने चार टीमें गठित की और आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह छापेमारी की तथा मुख्य आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा, दिल्ली व कई जगह चला गया लेकिन उसके बाद जब वह करनाल वापिस आया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि जो हथियार हत्या के लिए इस्तेमाल हुआ वह अवैध था। फिलहाल पुलिस ने अभी गाड़ी भी बरामद करनी है जिसमें वह भाग रहा था। वहीं हथियार को भी बरामद करना है, जबकि पुलिस अन्य पांच आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana