CCTV में कैद लूट की नाकाम कोशिश, सामने आए बदमाशों के चेहरे

5/28/2018 5:12:40 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला शहर सर्राफा बाजार में दिनदहाड़े 5 युवक मुंह पर कपड़ा बांधे अौर रिवाल्वर ताने एक सोना कारोबारी की दुकान में घुस गए। दुकानदार के शोर मचाने पर बदमाशों की सभी कोशिशें फेल हो गई अौर सभी मौके से फरार हो गए। लूट के इरादे से आए बदमाशों ने दुकान पर बैठे दोनों बाप-बेटे को घायल कर दिया लेकिन लूट में नाकामयाब रहे। लूट कोशिश की सभी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।  

शहर के सर्राफा बाजार में महिंद्रा ज्वेलर्स की दुकान में 3 नकाबपोशों के दाखिल होते ही दुकान मालिक उनके इरादों को समझ गया और बाहर भागने लगा। इतने में 2 अौर बदमाश अंदर आ गए अौर एक पिस्टल निकालकर दुकानदार से मारपीट करने लगा और उसके सिर पर पिस्टल का बट मारने लगा। दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और वो बाहर की तरफ भागने की कोशिश करता रहा।

पीछे दुकान में बैठा उसका पिता आगे आया तो बदमाश उस पर भी टूट पड़ा और पिस्टल के बट से लगातार हमला करता रहा। दोनों के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई जिससे बदमाशों के हौंसले पस्त हो गए अौर वे वहां से फरार हो गए। सर्रार्फा बाजार में दिन दिहाड़े हुई इस वारदात के बाद सुरक्षा की मांग उठने लगी है। 

लुटेरे पूरी तैयारी के साथ आए थे। ये लूटपाट के लिए बाकायदा दो बड़े बैग साथ लेकर आए थे। वारदात के बाद सिटी थाना पुलिस और सीआईए स्टाफ ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि वे वारदात में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए कार्रवाई में जुट गए हैं। लुटेरों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Nisha Bhardwaj