नई तकनीक से पाएं चश्मे से छुटकारा, आ गई है ये नई तकनीक...अगले दिन ही कर पाएंगे अपने काम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 02:43 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः  बंसल आई हॉस्पिटल पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान में पहला ऐसा हॉस्पिटल है जहाँ  नेक्स्ट लेवल की लेजर दृष्टि सुधार टेक्नोलॉजी SILK (स्मूथ इंसीजन लेंटिक्यूल केराटोमाइल्यूसिस) उपलब्ध है। इस अस्पताल में पीजीआई चंडीगढ़ के एक्सपेरिएंस्ड डॉक्टर की टीम है।

 यह तकनीक पहले की तकनीक कोंटूरा और स्माइल की तुलना में अपनी अधिक सुरक्षा, गुणवत्ता दृष्टि और तेज रिकवरी के लिए जानी जाती हैं । यह तकनीक एलीटा नामक मशीन जो दुनिया की सबसे तेज व उन्नत है, जो लोग अपना चश्मा हटवाने के बारे में सोच रहे हैं यह तकनीक उनके लिए एक वरदान की तरह है I सिल्क तकनीक फ्लैपलेस होने की वजह से आंखों में सूखापन काफ़ी कम आता  है। अगले दिन ही व्यक्ति अपने दैनिक जीवन के सभी काम कर सकता है। 

यह तकनीक उन प्रोफेशनल लोगो के लिए बेहतर तकनीक है, जो अपना कैरियर आर्मी, नेवी, पुलिस, व एयरफ़ोर्स में बनाना चाहते हैं। पंजाब के पटियाला जिले से आए विक्रम (आई टी प्रोफेशनल) ने बताया कि मैं कुछ पंद्रह सोलह सालों से स्पेक्स यूज़ करता था। मुझे स्पेक्स वियर करना बिलकुल भी पसंद नहीं था । मैने इंटरनेट पर काफी हॉस्पिटल के बारे में सर्च किया, मुझे बंसल आई हॉस्पिटल के रेविएवस सबसे अच्छे लगेंगे। मेरे दोस्तों ने भी इसी हॉस्पिटल को रेकमेंड किया ।

यहाँ आने पर डॉ आशीष बंसल जी से मिला। उन्होंने मुझे सिल्क तकनीक के बार्रे में बताया । मैने सिल्क से ऑपरेट करवाया । में ऑपरेशन के बाद बहुत खुश हूँ। मैंने कभी नहीं सोचा था की मेरा भी चश्मा हट सकता है । मैं डॉ आशीष बंसल जी का दिल से धन्यवाद् करना चाहता हूँ और मैं सभी को रेकमेंड करूँगा, यहाँ पे आओ और सिल्क जैसी एडवांस टेक्नोलॉजी का लाभ उठाये।  यहाँ के डॉक्टर्स ने कई हज़ारो लोगो को चश्मे और आँखो की अन्य बीमारींयो से निजात दिलाया है, यह हॉस्पिटल पिछले 37 सालों से अपनी सर्वश्रेष्ठ सेवाओं के कारण पूरे उत्तर भारत में प्रसिद्ध है। ई सी एच एस, सी जी एच, हरियाणा सरकार, पंजाब सरकार, हिमाचल सरकार, आयुष्मान भारत व सभी बीमा कंपनियों के पेनल पर भी है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static