गुड न्यूज: 70 मीटर का जाम लगने पर टोल होगा फ्री(video)

6/8/2018 8:38:53 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा है कि फरीदाबाद में लगे टोल पर अब आना जाना सुगम हो जाएगा। आज उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि 70 मीटर तक लाइन लगने के बाद टोल को तुरंत खोल दिया जाना चाहिए ताकि लोगों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि यदि कोई टोल पर किसी भी आम आदमी के साथ मिसबिहेव करता है तो उसके खिलाफ शिकायत दें और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फरीदाबाद स्थित सेक्टर 16 में बने सर्किट हाउस पर आज कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने एनएचएआई और जिले के आला अधिकारियों की बैठक ली। जिसमें मुख्य रुप से फरीदाबाद पलवल और गुडग़ांव रोड पर बने टोल बैरियर को लेकर दिशा निर्देश दिए गए। जिस तरीके से टोल पर जाम लगता है उससे लोगों को खासी परेशानी होती है।



इसी परेशानी को देखते हुए पिछले दिनों उन्होंने टोल कर्मियों को भी झाड़ लगाई थी और आज अधिकारियों की बैठक में उन्होंने दिशा निर्देश दिए कि 70 मीटर तक लाइन लगने के बाद टोल को फ्री कर दिया जाएगा ताकि जनता को कोई परेशानी ना हो। इसके अलावा उन्होंने जिले में चल रहे विकास कार्यों को लेकर भी स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की गई है ताकि जल्द से जल्द उनको पूरा किया जा सके और लोगों को राहत मिल सके।

Shivam