रोहतक-जींद रेलवे लाइन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, मौके पर पहुंचे अधिकारी

1/15/2023 12:47:31 PM

जींद/रोहतक (गुलशन/ दीपक) : रोहतक से जींद रेलवे लाइन पर सुबह करीब सात बजे के करीब समरगोपालपुर गांव के पास मालगाड़ी के आधा दर्जन डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसके चलते अप एंड डाउन रेलवे लाइन पर रेल यातायात ठप हो गया। दिल्ली से पंजाब जा रही सरबत दा भला गाड़ी को शकूरबस्ती रोकना पड़ा। साथ ही बंठिडा एक्सप्रेस पुरानी दिल्ली से रोहतक की तरफ नहीं आ सकी। आरपीएफ व जीआरपी के साथ रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। दोपहर बाद तक यातायात सुचारू होने की उम्मीद है। यह मालगाड़ी कोयला लेकर सूरतगढ़ राजस्थान जा रही थी। 

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब सात बजे रोहतक-जींद रेलवे लाइन पर समरगोपालपुर गांव के पास अप लाइन पर मालगाड़ी गुजर रही थी, जो रोहतक से जींद की तरफ जा रही थी। अचानक मध्य से गाड़ी के सात डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए। धमाके के साथ गाड़ी रुक गई। मालगाड़ी के ड्राइवर ने मामले की सूचना रेलवे के रोहतक स्थित कंट्रोल रूम में दी। अप एंड डाउन लाइन गाड़ियों को रोक दिया गया। सबसे ज्यादा दिक्कत उन यात्रियों को हुई, जो रोहतक रेलवे स्टेशन पर दिल्ली की तरफ पंजाब जाने वाली गाड़ियों का इंतजार कर रहे थे। सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर जाने वाली गाड़ी सरबत दा भला नौ बजे तक दिल्ली के शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर ही रुकी हुई थी।

वहीं डीएमआर डिंपी गर्ग ने बताया कि आज सुबह साढ़े छ बजे के पास दिल्ली से सूरतगढ़ राजस्थान के लिए कोयले की माल गाड़ी ट्रेन जा रही थी तो यहां पर माल गाड़ी के छ डिब्बे पटरी से उतर गए है। इस हादसे की सूचना मिलते सभी रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

Content Writer

Manisha rana