मिठाई के पैसे क्या मांग लिए दुकान ही तोड़ दी, देखें सीसीटीवी वीडियो

1/29/2019 4:03:16 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ के मेन बाजार में पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर 15 से 20 हथियारबंद बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर किया ताबड़तोड़ हमला कर दिया। विवाद उधार में दी गई मिठाई के पैसे मांगने को लेकर हुआ। वहीं तोडफ़ोड़ व झगड़े की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सीह गेट के पास भगवती स्वीट्स के नाम से मिठाई की दुकान है। इसी दुकानदार ने बल्लभगढ़ के वाल्मीकि मोहल्ले के रहने वाले कुछ युवकों को उधार में मिठाई दी थी, जिसका पैसा इन्होंने जब युवकों से मांगा तो वे आग बबूला हो गए और अपने 15 से 20 अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर दुकान पर हमला कर दिया। हमले में दुकानदार को काफी चोटें आई है। दुकान के बाहर खड़ी एक्टिवा और दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए।

वहीं यह पूरी घटना बल्लभगढ़ की अग्रसेन चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर घटी, लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक हमलावर तोडफ़ोड़ करके फरार हो चुके थे। मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं मिली है। फिलहाल दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। यदि पुलिस में लिखित में शिकायत आएगी, तो कार्रवाई की जाएगी।

Shivam