चाकू की नोक पर दंपत्ति को सरेराह रोका, महिला से किया गैंगरेप

3/31/2019 9:36:01 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के सांपला थाना के अंतर्गत गांव हसनगढ़ के समीप तीन युवकों ने चाकू की नोक पर युवक के सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया और दंपति के साथ मारपीट की। पीड़िता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की, साथ ही एफएसएल की टीम ने भी मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुुरु कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात लगभग 8 बजे को खरखौदा में रहने वाले वाले यूपी निवासी दंपति सांपला से मोटरसाइकि पर सवार होकर खरखौदा जा रहे थे। इसी दौरान तीन बाइक सवारों ने उनकी बाइक का पीछा करना शुरू कर दिया। जब दंपति गांव हसनगढ़ के समीप पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उन्हें रुकवा लिया। मोटरसाइिकल रुकते ही तीनों युवकों ने उन्हें चाकू के बल पर काबू कर लिया।

पीड़ित ने बताया कि आरोपियोंं ने युवक को हत्या की धमकी दी और उसकी पत्नी को सड़क के किनारे झाडियों में ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया। जब युवक ने इसका विरोध किया तो तीनों युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की और बाद में पीड़िता को भी आरोपियों ने पीटा और जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद दंपति किसी तरह सांपला थाना पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पीड़िता की हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मेडिकल जांच की गई। FSL की विशेष टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। सांपला थाना डीएसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के बाद महिला की मेडिकल जांच करवाई गई है। इस घटना में संलिप्त आरोपियों की पहचान हो चुकी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam