हरियाणा लोकहित पार्टी और BJP के गठबंधन को लेकर गोपाल कांडा का बड़ा बयान, बोले- आज देर शाम तक होगा फैसला

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 05:56 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है सभी राजनीतिक पार्टियों की तैयारियां भी बढ़ती जा रही है। हरियाणा लोकहित पार्टी ने भी अपना चुनावी प्रचार तेज कर दिया है। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष और सिरसा के उम्मीदवार गोपाल कांडा सिरसा हल्के से चुनाव लड़ रहे है। गोपाल कांडा ने आज भी सिरसा हल्के का दौरा किया। वही इस मौके पर कांडा ने अपनी जीत का दावा भी किया । 

इस मौके पर गोपाल कांडा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज देर शाम तक हरियाणा लोकहित पार्टी और भाजपा गठबंधन पर फैसला हो जाएगा। गठबंधन में हमने भाजपा हाईकमान से कई हल्कों पर सीटें मांगी थी। कितनी सीटें हमे भाजपा देगी। गोपाल कांडा का दावा मेरी कोशिश रहेगी कि गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लडू । भाजपा की आज देर शाम को लिस्ट आएगी। 

2009 में पूर्व मंत्री लछमन दास अरोड़ा मेरे पहले ही चुनाव में मेरे खिलाफ चुनाव लड़े थे। 2009 में मैंने पहले ही चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार लछमन दास अरोड़ा को हराया था। 2024 में भी कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार गोकुल सेतिया को हराएंगे। मैंने अपने पांच साल में सिरसा हल्के में खूब काम करवाए है ।

 अगले पांच साल में सिरसा हल्के के लिए और भी काम करवाएंगे। हरियाणा में हरियाणा लोकहित पार्टी का एक ऑफिस बनाएंगे। ऑफिस में कांडा परिवार का एक सदस्य बैठेगा। वही कांडा  ने कहा की चुनाव खत्म होने के बाद डिंग मंडी को उप तहसील बनाएंगे। सीएम नायब सिंह सैनी ने उप तहसील बनाने का भरोसा दिया था । 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static