चुनावी गर्माहट के बीच BJP के सह चुनाव प्रभारी बिप्लव देव से मिले गोपाल कांडा, राजनीतिक मुद्दों पर हुई चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 05:27 PM (IST)

 चंडीगढ़(चंद्रशेखऱ धरणी): हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी और हरियाणा लोकहित पार्टी के बीच गठबंधन और सीट बंटवारे की चर्चाओं के चलते हलोपा प्रमुख गोपाल कांडा ने बीजेपी के हरियाणा में सह चुनाव प्रभारी बिप्लव देव के साथ मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा हुई।

हालांकि बिल्पव देव ने इस दौरान गोपाल कांडा से कोई ज्यादा बातचीत नहीं की, लेकिन माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों नेताओं के बीच में चर्चा हुई है। गोपाल कांडा की ओर से कहां गया था कि दोनों दलों के बीच सीट बंटवारे पर समझौता होने के बाद ही वह अपने प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे। इसी को लेकर सबकी निगाहे बीजेपी पर टिकी हुई हैं।

रानिया सीट पर चल रहा विवाद
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से हरियाणा लोकहित पार्टी के साथ हुए समझौते में अभी सीट वितरण का फार्मूला तय नहीं किया है, लेकिन इसी बीच हलोपा की ओर से रानिया से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है, जबकि रानिया से हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला शुरू से अपनी दावेदारी जता रहे थे।

हलोपा की ओर से उम्मीदवार उतारने के बाद रणजीत चौटाला ने बीजेपी को भी साफ चेतावनी दे दी है कि वह हर हाल में रानिया से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, उन्होंने हलोपा के अस्तित्व पर भी सवाल उठाए थे, जिसे लेकर गोपाल कांडा ने उन पर पलटवार किया है। भारतीय जनता पार्टी भी फिलहाल पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। आने वाले दिनों में जल्द ही पार्टी की ओर से इसे लेकर कोई फैसला लिया जा सकता है। ऐसे में देखना होगा कि बिप्लव देव के साथ हुई गोपाल कांडा की इस मुलाकात का क्या परिणाम निकलता है ?

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static