गोपाला कांडा ने दिखाई दरियादिली, मीडियाकर्मियों के लिए की 15 लाख के बीमा की घोषणा

4/15/2020 4:53:55 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): कोरोना महामारी से आज हर कोई अपने अपने स्तर पर लड़ाई लडऩे का काम कर रहा है, जिसमें मीडिया की भी अपनी भूमिका है। लेकिन अभी तक प्रशासन या सरकार ने मीडियाकर्मियों के लिए किसी तरह की कोई भी राहत नहीं दी गई है। ऐसे में सिरसा में विधायक गोपाल कांडा ने पहल करते हुए आज मीडिया कर्मियों के लिए एक साल के लिए 15 लाख के बीमा की घोषणा की है। ये जानकारी विधायक गोपाल कांडा के भाई एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने दी।

गोबिंद कांडा आज सिरसा की तारा बाबा कुटिया में लोगो के लंगर के लिए लगाईं गई चपाती बनाने की मशीन का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। लॉकडाउन के चलते सिरसा का तारा बाबा चैरिटेबल ट्रस्ट गरीब लोगों को खाना उपलब्ध कराने का काम कर रहा है, इसी के चलते कुटिया में चपाती बनाने वाली तीन मशीन लगाई गई है, जिसमें एक घंटे में एक मशीन एक हजार रोटियां बनाएगी।

तारा बाबा कुटिया के प्रमुख सेवादार एवं हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने कहा कि लोक डाउन के चलते तारा बाबा कुटिया में हर रोज हज़ारो लोगो के लिए लंगर तैयार हो रहा है। उन्होंने कहा की उनके भाई विधायक गोपाल कांडा ने कहा है सिरसा में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए इसीलिए उन्हीं के निर्देश पर रोटी बनाने की तीन मशीन लगाई गई हैं। 
 

Shivam