किसानों के आंदोलन से बौखलाई सरकार, तनाव का माहौल उत्पन्न करने का रचा जा रहा षडयंत्र : अभय

4/5/2021 8:29:00 AM

उकलाना मंडी : प्रदेश का किसान अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहा है, परंतु जिस तरह रोहतक में मुख्यमंत्री ने किसानों पर लाठियां चलवाकर एवं हिसार में दुष्यंत ने तनाव बढ़ाने का काम किया है, उससे एक बात स्पष्ट हो गई है कि सरकार किसानों के आंदोलन से बौखला गई है और प्रदेश में तनाव का माहौल उत्पन्न करने का षड्यंत्र रच रही हैं। ये आरोप इनैलो नेता अभय चौटाला ने रविवार को यहां पुरानी अनाज मंडी में किसान-मजदूर सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि लगाए। इस समारोह का आयोजन किसान-मजदूर संगठन के संयोजक बलराज सभ्रवाल ने किया।

अभय ने कहा कि देश का किसान पिछले 4 माह से कृषि कानूनों के विरोध में सड़क पर आंदोलनरत है। इन देशभक्त किसानों को कभी खालिस्तानी  तो कभी उग्रवादी कहा जाता है। अभय चौटाला ने बगैर नाम लिए डिप्टी सी.एम दुष्यंत चौटाला पर भी प्रहार करते हुए कहा कि जो लोग विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की सरकार को हत्यारों की सरकार घोषित करते नहीं थकते थे वे सत्ता की लोलपुत्ता के चलते इनकी गोद में जा बैठे और आज किसानों के उत्पीडऩ में जुटे हुए हैं।

अपने साथ देवीलाल का नाम जोडऩा छोड़ें दुष्यंत : सुनैना
इनैलो की प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला ने अपने संबोधन में दुष्यंत चौटाला को परिवार का गद्दार बताते हुए कहा कि इन लोगों ने चौ. देवीलाल का नाम अपने साथ नहीं जोडऩा चाहिए। स्वर्गीय देवीलाल का असली वारिस तो अभय चौटाला है जो कि किसानों के हितों की रक्षा के लिए विधायक पद से इस्तीफा दे चुका है। सम्मान समारोह में जिन किसानों किसान आंदोलन में अपनी भूमिका निभाई उन्हें सम्मानित किया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Manisha rana