हरियाणा में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले मिलने के बाद सरकार अलर्ट, विज ने सख्ती बढ़ाने के दिए आदेश

4/15/2021 2:02:26 PM

अंबाला (अमन कपूर): कोरोना की दूसरी लहर अब बेकाबू होने लगी है। सरकार के बार बार बार अपील करने के बावजूद भी लोगों की लापरवाही कम नहीं हो रही। नतीजन बीते रोज देश और हरियाणा में रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आए। ऐसे में अब हरियाणा सरकार और ज्यादा सख्ती के मूड में आ गई है। लॉकडाउन न लगाने के पक्ष में नजर आ रहे हरियाणा के गृह मंत्री प्रदेश में सख्ती बढाकर कोरोना के मामलों पर काबू पाना चाहते हैं। जिसके चलते आज एक बार फिर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रदेशभर के सभी उपायुक्तों, पुलिस कप्तानों और निगम कमिश्नरों के साथ VC कर प्रदेश में और ज्यादा सख्ती करने के आदेश जारी किए। 



कोरोना को लेकर की गई इस बैठक में विज काफी गंभीर नजर आए और अधिकारियों दो टूक आदेश दिए कि कोरोना के नियमों का पूरी तरह सख्ती से पालन करवाया जाए। विज ने बताया कि वह लॉकडाउन नहीं चाहते, वो चाहते हैं कि लोगों की जान बचे भी और लोगों का कामकाज भी साथ साथ चलता रहे। उन्होंने कहा कि हम सख्ती तो बढ़ा सकते हैं, मगर लाशों के ढेर नहीं देख सकते। 



हरियाणा सरकार कोरोना के खिलाफ जारी जंग में पूरी तरह अलर्ट है। ऐसे में हरियाणा के अस्पतालों में बेड की कोई कमी न हो इसके लिए भी अनिल विज ने बड़े आदेश जारी कर दिए हैं। अनिल विज ने कहा कि अगर हरियाणा में सरकारी अस्पतालों में बेड कम पड़ते हैं तो एपिडेमिक एक्ट के तहत सरकार निजी अस्पतालों को भी एक्वायर करेगी। जिसके लिए अधिकारियों को आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar