विकास के काम में बाधा पहुंचाने वाले सरकारी कर्मचारियों का होगा इलाज : विज

5/28/2019 5:39:21 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के दबंग मंत्री अनिल विज ने एक बार विकास के काम में बाधा पहुंचाने वाले सरकारी कर्मचारियों का इलाज करने की दी धमकी है। विज अंबाला छावनी के गांव मछौन्डा में 17 करोड़ की लागत से बनने वाली ड्रेन का शिल्यान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस काम में कई अधिकारियों ने रोड़े अटकाए जिनका वह इलाज जरुर करेंगे।

वहीं अनिल विज ने बाबा रामदेव द्वारा 2 बच्चों से अधिक बच्चे पैदा करने पर सरकारी सुविधाएं ना देने के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह बाबा रामदेव का अपना विचार है जनसंख्या नियंत्रण के लिए उनके पास विभाग बने हुए हैं उसके लिए बकायदा लोगों को जागरूक किया जाता है जिससे जनसंख्या नियंत्रित की जा सके।

हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ द्वारा इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी का मुकाबला बीजेपी से ही होने के बयान पर अनिल विज ने कहा इस बार सारी पार्टियां धाराशाई हो चुकी है और बिलों में घुस चुकी हैं। उन्होंने हुड्डा परिवार को निशाना बनाते हुए कहा कि बाप और बेटा दोनों अहंकार किया करते थे और दोनों ही चुनाव हार गए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद बुरी तरह पिछड़ चुकी कई पार्टियों के नेताओं द्वारा भाजपा में आने के जोड़-तोड़ बना रहे हैं और सभी पार्टियों में भगदड़ मची हुई है। उन्होंने कहा कि हर नेता भारतीय जनता पार्टी में किसी न किसी खिड़की से आने के जुगाड़ लगा रहे हैं। विज ने कहा कि वह अच्छे आदमियों का स्वागत करेंगे लेकिन अगर कोई कूड़ा करकट आने की कोशिश करेगा तो उसे हम किसी भी कीमत पर पार्टी में नहीं लेंगे, क्योंकि बीजेपी एक पवित्र पार्टी है।

Naveen Dalal