कांवड़ियों पर केस कर सरकार ने किया भोले के भक्तों का अपमान: जयहिंद (VIDEO)

8/11/2018 6:25:47 PM

चंडीगढ़(धरणी): आज आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भाजपा पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 30 जुलाई को हरिद्वार भाईचारा कावड़ यात्रा लेने गये थे। भाईचारा कावड़ यात्रा पानीपत पहुंची तो पुलिस ने मुख्यमंत्री के इशारे पर पानीपत में कावड़ यात्रा रोकी, पुलिस ने कावडिय़ों से बदतमीजी की, चाबी छिनी और जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया। जब दुसरे कांवडि़ए कार्यकर्ता वहां पहुंचे और पुलिस से पूछा तो पुलिस ने माफी मांग कर कावडिय़ों को छोड़ा।

जयहिंद ने मुख्यमंत्री खट्टर पर साजिश के आरोप लगाते हुए कहा कि सारी साजिश मुख्यमंत्री के घर पर रची गई है, पुलिस को सीधे मुख्यमंत्री के घर से आदेश मिल रहे थे। उन्होंने फर्जी केस पर खुलासा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर फर्जी नंबर प्लेट लगाने का आरोप लगते हुए साजिश के तहत व राजनीति भावना से केस किया है। न तो गाड़ी फर्जी थी न नंबर प्लेट। गाड़ी नवीन कुमार से डॉ ओमनारायण पंडित ने ली थी।

उन्होंने बताया कि गाड़ी पर जो नंबर था वो नवीन का प्राइवेट नंबर था। डॉ. ओमनारायण पंडित ने 18 जुलाई को नए नंबर के लिए अप्लाई किया था। डॉ. ओमनारायण पंडित को गाड़ी की आरसी 9 अगस्त को मिली। गाड़ी के सारे कागजात साथ में लगा दिए हैं।

जयहिंद ने खट्टर सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार ने साजिस कर फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश की है। जो पुलिस की गाड़ी कावडिय़ों को पकडऩे के लिए आई उस गाड़ी पर काले शीशे लगे हुए थे जो गैर क़ानूनी है 7 पुलिस वाले पुलिस की ड्रेस में नहीं थे।

जयहिंद ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि केस क्यों दर्ज किया? उन्होंने कहा कि भाईचारा -कावड़ यात्रा से सरकार डर गई। यदि केस करना है तो मुझपर करें क्योंकि मेरे नेतृत्व में कावड़ यात्रा निकल रही है। केस करना है तो डॉ ओमनारायण पंडित पर करें केस जिसके नाम गाड़ी थी। उन्होंने कहा कि झूठे केस दर्ज किये गए तो पुरे हरियाणा में सरकार के खिलाफ आन्दोलन होगा। कावडिय़ों पर केस कर सरकार ने भोले के भक्तो का अपमान किया ह शिव भगतों का अपमान है, ये कावडिय़ों का अपमान है व पवित्र गंगाजल का अपमान है।

Shivam