जींद में इनेलो नेता पर लगे पाइप लाइन उखड़वाने के आरोप(VIDEO)

8/2/2018 10:27:54 AM

जींद(विजेद्र कुमार): ऐसे में सरकार का अंतिम छोर तक पानी पहुंचाने का सपना कैसे  साकार होगा,  जब खुद विधायकों पर ही पाइप लाइन को उखाड़ने के आरोप लग रहे हैं। सरकार द्वारा जारी सिंचाई के लिए पाइप लाइन फ्लैगशिप कार्यक्रम विधायकों को रास नहीं अा रहा है। किसानों का अारोप है कि 20 साल से एक बार पानी अाया है, लेकिन इसमें भी इनेलो विधायक बीच में अड़ंगा डाल रहे है।  किसानों की विधायक परमेंद्र ढुल को  दो टूक। उनका कहना है कि मर जाएंगे या मार देंगे लेकिन पाइप लाइन नही उखड़ने देंगे।

किसानों ने कहा सरकार के प्रयास से पहली बार टेल तक पानी पहुंचा है, लेकिन इनलो विधायक ने पाइप लाइन को उखड़वा के किसानों को दर्द दिया है। किसानों ने इस मामले में इनलो विधायक परमेंद्र ढुल पर राजनीति करने के अारोप लगाए हैं। बीबीपुर ,ईगराह, धर्म खेड़ी ,और जामनी के किसानों ने  इनलो विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि जींद को छोड़कर पुरे हरियाणा में और कही समस्या नहीं है। एेसे में किसान विधायक की मंशा पर सवाल उठा रहे हैं। 

गौरतलब है जहां प्रदेश में सिंचाई की समस्या आ रही थी वहां तक सरकार ने टेलो तक पानी पहुंचाने के लिए पाइप लाइन की व्यवस्था की है जिसका विधायक विरोध कर रहे है।

Deepak Paul