एक बार फिर ममता हुई शर्मसार, मासूम को सोता छोड़ गई मां

7/30/2017 10:28:49 AM

कैथल(जोगिंदर कुंडू):कैथल के सरकारी अस्पताल में एक बार फिर ममता शर्मसार हुई। एक महिला अपनी लगभग 3 साल की बच्ची को वहां छोड़कर फरार हो गई। कुछ घंटे बाद बच्ची उठकर रोने लगी तो अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने डॉक्टर पुलिस को सूचना दी, लेकिन बच्ची के परिजनों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल बच्ची को बाल सेवा आश्रम में भेज दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की एक महिला बच्ची को यहां लेटाकर गई और बोली की उसका पति पर्ची बनवाने गया है। वह भी थोड़ी देर में वहां से चली गई। लगभग 2 घंटे तक जब कोई नहीं आया तो बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। पास बैठी महिला ने आसपास देखने के बाद सुरक्षा गार्ड को इसकी सूचना दी। सुरक्षा गार्ड राकेश ने भी आसपास पूछताछ की लेकिन बच्ची की मां का कुछ भी पता नहीं चल पाया। राकेश बच्ची को डॉक्टर के पास ले गया और पुलिस को सूचित किया गया। शनिवार के दिन अस्पताल में मरीजों की संख्या कम होती है शायद इसी का फायदा उठा कर मां बच्ची को छोड़कर भाग गई। 

डॉक्टर संदीप ने बताया की बच्ची वैसे तो पूरी तरह से स्वस्थ है।लेकिन उसे एक बिमारी है, जिसमें बच्चे का पूरी तरह से विकास नहीं होता।

पुलिस जांच अधिकारी सूरजभान ने बताया कि उन्होंने अस्पताल आकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बच्ची को बाल सेवा आश्रम भेज दिया है। बच्ची के माता-पिता का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

अस्पताल के प्रतीक्षालय अौर मेन गेट के पास कोई भी सी.सी.टी.वी कैमरा भी नहीं है। वहां केवल कैमरे स्टैंड ही टंगे हैं। जहां कैमरे लगे हैं वे काम नहीं कर रहे। यहां जो कैमरे लगे हैं, वे काम नहीं कर रहे हैं। यदि अस्पताल प्रशासन सी.सी.टी.वी कैमरे ठीक से लगाकर रखता तो बच्ची की मां का पता लग सकता था।