जाट आंदोलन के दौरान मारे गए 29 लोगों के परिजनों को दी सरकारी नौकरी: बेदी

6/2/2017 8:55:05 AM

चंडीगढ़ (धरणी):जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान मांगों पर विचार करने के लिए गठित राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी की कमेटी की बैठक हुई, जिसमें उन्होंने बताया कि 29 लोगों को जिन्होंने आवदेन किया उनको नौकरी दे दी है। बेदी ने बताया कि डी.सी.यू.एम.आर.टी. में 3, भगतफूल सिंह महिला विश्विद्यालय में 2, पीजी.आई.एम.एस. रोहतक में 3, एमडीयू में 14, केयूके में 1, शुगर मिल में 2, जींद रणबीर हुड्डा विश्विद्यालय में 2, जीजेयू में 2 और एम.सी. फतेहाबाद में 1 नौकरी दी गई है।

बेदी ने कहा कि दंगा पीड़ित अगर किसी व्यक्ति को मुआवजा नहीं मिला तो वह उनसे संपर्क करें। सरकार सबको मुआवज देगी। 21 जून को शाम 4 बजे फिर होगी कमेटी की बैठक रखी गई है। बेदी ने कहा कि एक परिवार ने नौकरी के लिए आवेदन ही नही किया है।कमेटी पीड़ितों को जो मुआवजा पेंडिंग है उसको जल्द पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी यह दुष्प्रचार कर रहें हैं कि भ ज पा हुड्डा के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से कार्रवाई कर रही है, जबकि हुड्डा के कार्यकाल में हुए घपलों की जांच निष्पक्ष हो रही है। जांच एजेंसियों के कार्यों में हमारी दखल नहीं होती। कांग्रेसी जब कह रहे हैं कि हुड्ड ने कुछ नहीं किया है तो वह डर क्यों रहें हैं? उन्होंने कहा कि हरियाणा अर्बन डिवेलपमेंट एथॉरिटी का नाम किसी राजनीतिक दुर्भावना से नहीं बदला गया है।