सरकारी राशन की दुकान का तोड़ा ताला, 133 कट्टे गेहूं चोरी

12/25/2017 5:03:22 PM

घरौंडा(विवेक कुमार): रविवार रात पनौड़ी रोड पर स्थित सरकारी राशन की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। दुकान का ताला तोड़ 133 कटों पर हाथ साफ कर दिया। राहगीरों ने घटना की सूचना डिपो होल्डर को दी। जब डिपो होल्डर दुकान पर पहुंचा तो डिपो में रखे सैंकड़ों कट्टे गायब देख हक्का-बक्का रह गया। डिपो होल्डर ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस व खाद्य-आपूर्ति अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही खाद्य आपूर्ति अधिकारी मौके पर पहुंच जांच आरंभ कर दी। 



डिपो होल्डर ने बताया कि वह रविवार की शाम को दुकान ठीक से बंद करके गया था। सोमवार सुबह किसी राहगीर ने उसे शटर खुला होने की जानकारी दी। जब वह यहां पहुंचा तो शटर पर लगे दोनों ताले कटे हुए थे और अंदर रखे गेहूं के 133 कट्टे गायब थे। 



वहीं खाद्य-आपूर्ति इंस्पेक्टर का कहना है कि अशोक कुमार के डिपो से गेहूं चोरी होने की सूचना मिली थी। डिपो होल्डर पर 253 कट्टे गेहूं भेजी गई थी। जिसमें से 133 कट्टे कम मिले हैं, जबकि लगभग 75 कट्टे एलुमिनियम गेट के पीछे रखे हुए थे। जिन पर चोरों का ध्यान नहीं गया। पूरी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी और पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई जाएगी।