दीपेंद्र हुड्डा का खट्टर सरकार पर वार, बोले- कोरोना से निपटने के लिए लोगों को राम भरोसे छोड़ा

6/16/2020 1:07:02 PM

चंडीगढ़(धरणी): आज कांग्रेस राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान महामारी के दौर में बीजेपी की तरफ से आयोजित होने वाली रैलियों पर कड़ी आपत्ति जताई है। इस दौरान पूर्व मंत्री और विधायक गीता भुक्कल,राव दान सिंह, विधायक बीबी बतरा, शकुंतला खटक, मेवा सिंह, विधायक धर्म सिंह छोक्कर,  जयवीर वाल्मीकि, अमित सिहाग समेत करीब एक दर्जन विधायक मौजूद रहे। 

कॉन्फ्रेंस दौरान हुड्डा ने कहा कि बीजेपी जेजेपी सरकार ने प्रदेश के लोगों को कोरोना बीमारी से निपटने के लिए राम भरोसे छोड़ दिया है। इस टाइम पर भी सरकार ने राजनीतिक कार्यक्रम  करने में लगी है,  बड़े-बड़े जश्न मनाकर सरकार उपलब्धियां बता रही है। कोरोना काल में राजनीतिक कार्यक्रम की इजाजत किसी को नहीं मिली है फिर बीजेपी को ऐसी कैसे छूट मिली है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसी तरह का कोई कार्यक्रम नहीं किया। कांग्रेस महामारी से निपटने के लिए सरकार का सहयोग कर रही है। हुड्डा ने कहा कि आज एक लाख से ज्यादा बच्चे प्राइवेट स्कूलों से सरकारी स्कूलों में जा रहे हैं क्योंकि लोगों की कमाई बंद हो गई है। लोगों के पास फीस देने के पैसे नहीं है ऐसे में सरकार प्राइवेट स्कूलों की भी मदद करें।

Isha