प्रदेश में बढ़ रहे मरीजों की संख्या के लिए दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को बताया जिम्मेदार

4/14/2021 4:52:16 PM

रोहतक(दीपक): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या के लिए सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने  कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर में रात का कर्फ्यू लगाना ही मात्र समाधान नहीं है बल्कि इसकी रोकथाम के लिए सरकार को प्रदेस में अस्पतालों में बेड से लेकर लोगों की टेस्टिंग, दवाइयां और ऑक्सीजन का पूरा इंतजाम करना चाहिए। उन्होंने सरकार को आगाह किया की देश के दूसरे प्रदेशों में कोरोना रोकथाम की मिल रही कमियों से सरकार को सबक लेना चाहिए।

मंडियों में गेहूं की आवाज ज्यादा है लेकिन सरकार उठान में पिछड़ रही है । सरकार की यह कमी हर सीजन की खरीद में दिखाई पड़ती है । उन्होंने कहा आंदोलन कर रहे किसानों से सरकार सकारात्मक सोच के साथ बातचीत कर मांगों को माने। आज प्रदेश सरकार से हर वर्ग परेशान है जिससे प्रदेश में आने वाला समय कांग्रेस का होगा। दीपेंद्र हुड्डा शहर में आयोजित अंबेडकर जयंती के कार्यक्रमो मे शिरकत करने पहुंचे थे। साथ पहुंची झज्जर से विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने बच्चों की परीक्षाएं रद्द करने की बजाय ऑफलाइन परीक्षा करवाने के लिए सरकार को सुझाव दिया है।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज रोहतक शहर में आयोजित अंबेडकर जयंती के कई कार्यक्रमों में भाग लेने पहुंचे थे । पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू लगाकर बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण पर लगाम नहीं लगा पाएगी, इसके लिए प्रदेश सरकार को देश के दूसरे राज्य में मिल रही कमियों से सबक लेना चाहिए और प्रदेश के अस्पतालों में उचित मात्रा में बेड ,दवाई, ऑक्सीजन का स्टॉक और टेस्टिंग की सुविधा में सुधार करना होगा । ताकि कोरोना संक्रमण की फैल रही दूसरी लहर से लोगों को बचाया जा सके। मंडियों में चल रही गेहूं खरीद पर सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा की गेहूं की आवक काफी मात्रा में है लेकिन सरकार से गेहूं का उठाव नहीं हो पा रहा है जो किसानों के लिए चिंता की बात है। और यह समस्या हर सीजन की खरीद में दिखाई देती है ।उन्होंने कहा सरकार हर मोर्चे पर फेल है जिससे प्रदेश का हर व्यक्ति परेशान है अब लोगों को प्रदेश में कांग्रेस शासन के रूप में ही विकल्प दिखाई दे रहा है ।

दीपेंद्र हुड्डा के साथ रात तक पहुंची झज्जर की विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री ने प्रदेश सरकार की शिक्षा नीति पर सवाल उठाते हुए कहां है की प्रदेश सरकार ने प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया है काफी स्कूलों को बंद कर दिया है और यहां तक कि उन्होंने जेबीटी अध्यापकों की नियुक्ति पर भी रोक लगा दी है साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह की महामारी चल रही है उसमें बच्चों की होने वाली परीक्षा रोकने की बजाय सरकार को बच्चों से ऑफलाइन परीक्षा लेनी चाहिए ताकि बच्चों का साल खराब ना हो।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 
 

Content Writer

Isha