खिलाडिय़ों के मान-सम्मान में सरकार को नहीं छोडऩी चाहिए कोई कसर : भूपेंद्र हुड्डा

8/7/2022 9:54:05 AM

रोहतक  : पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कॉमनवैल्थ खेलों में शानदार प्रदर्शन कर देश की झोली में मैडल डालने वाले सभी खिलाडिय़ों को बधाई दी और बचे हुए मुकाबलों के लिए खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी। 
भूपेंद्र हुड्डा शनिवार को जिले के कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे। साथ ही डी.एस.पी. प्रदीप खत्री द्वारा वल्र्ड पुलिस गेम्स में सिल्वर मैडल जीतने पर इस्माईला गांव में हुए सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे और योगा में वल्र्ड रिकॉर्ड बनाने वाले योगाचार्य वरुण आर्य के लिए पाकसमा गांव स्थित उनके आवास पर करवाए गए श्रावणी हवन कार्यक्रम में शामिल हुए। 


कॉमनवैल्थ खेलों में हरियाणा के खिलाडिय़ों द्वारा किए जा रहे शानदार प्रदर्शन को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि तमाम खिलाड़ी देश की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। एक हरियाणवी होने के नाते खिलाडिय़ों के पदक जीतने पर डबल खुशी होती है।
हमेशा की तरह इस बार भी देश की मेडल तालिका में हरियाणा के युवाओं का योगदान सबसे ज्यादा है। ऐसे में सरकार को खिलाडिय़ों के मान-सम्मान में किसी तरह की कोर कसर नहीं छोडऩी चाहिए। 

उन्होंने कांग्रेस सरकार के दौरान पदक लाओ, पद पाओ के तहत विजेता खिलाडिय़ों को सीधे डी.एस.पी पद पर नियुक्ति देने की नीति को पुन: बहाल करने की मांग की। उन्होंने कहा कि खेल और खिलाड़ी किसी भी देश की उन्नति का पैमाना होते हैं। उनकी सरकार के समय प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने पर विशेष ध्यान दिया गया। 
 

Content Writer

Isha