गीता विद्या मंदिर में राज्यपाल सोलंकी ने दिए संस्कारी संदेश (VIDEO)

1/7/2018 9:25:07 PM

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा के राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी शाहबाद मारकंडा के गीता विद्या मंदिर स्कूल में वार्षिक उत्सव समारोह में पहुंचे। उन्होंने कहा कि आज देश के लिए क्वालिटी और समर्पण गुण वाले बच्चों की परिवार में बहुत ही ज्यादा जरूरत है। राज्यपाल सोलंकी ने वार्षिक उत्सव में कहा कि आज के समय कई जगह बच्चे संस्कारवान और समर्पित और सभ्य बच्चे नहीं हैं ऐसे परिवार और देश का क्या होगा जहां पर गुणवान बच्चे नहीं हैं।



उन्होंने अपने भाषण में कहा कि, आज के समय पैसा और अच्छा मकान ही काम नहीं आते बल्कि, परिवार के अंदर अगर कोई सफल सार्थक करने वाली चीज है तो वह बच्चे जो सभी चीजों को सफल और सार्थक करते हैं। राज्यपाल ने कहा कि उन्हें हरियाणा प्रदेश में ना जाने कितने कार्यक्रमों में जाना होता है, मगर उनकी सबसे ज्यादा इच्छा स्कूलों के कार्यक्रमों में जाने की होती है। उन्होंने बताया कि, स्कूलों में आने से उनका मन भी काफी प्रसन्न होता है।



शाहबाद मारकंडा के गीता विद्या मंदिर स्कूल में वार्षिक उत्सव में राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान सिंह सोलंकी ने स्कूल में बनने वाले भवन की आधारशिला भी रखी, उनके साथ प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी भी मौजूद थे।